बुकवुस्वच्छ पावर रूपांतरक के विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्यात ऑर्डर में मजबूत वृद्धि

जारी करने का समय:2024-03-22 16:41:49 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:289

मुख्य सुझाव:बुकवु,पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe and between the electromagnetic coil and the tap changer.

बुकवुरूपांतरित बनाने वाले कहने लगे कि इस स्थान में चीन के ऊर्जा बचाने वाले वितरण रूपांतरित बाजार सापेक्षिक रूपांतरित हैं, जैसे कि क्षेत्र में निम्न थ्रेशोल्ड निर्दिष्ट कंपनियों में, अंश

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

स्मिलापावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.


बुकवुस्वच्छ पावर रूपांतरक के विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्यात ऑर्डर में मजबूत वृद्धि



इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

रूपांतरित तेल टैंक के ऊपर और मध्यम, और पानी सुरक्षित कैसिंग फ्लैंज के बीच, बारेल त्वजा और पानी सुरक्षित कैसिंग स्वयंचालित तेल टैंक के ऊपर के अ आंतरिक लोहान कोर और हवाई क्लैम्प्स गरम हैं,बुकवुइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडल, आंशिक मैग्नेटिक फ्लैक्स सीक्स के कारण, जिस परिणाम निर्माण होने

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

मैं यह कहाँ मिल सकता हूँ?रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर स

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.


बुकवुस्वच्छ पावर रूपांतरक के विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्यात ऑर्डर में मजबूत वृद्धि



हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्

उच्च गुणवत्ता ब्रैंडघड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग किय

यह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें,बुकवु10kV सूखी प्रकार रूपांतरक, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्

बुकवुपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω,बुकवुसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्री, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

तेल प्राप्त रूपांतरक

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित बुकवुस्वच्छ पावर रूपांतरक के विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्यात ऑर्डर में मजबूत वृद्धि उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ बुकवुस्वच्छ पावर रूपांतरक के विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्यात ऑर्डर में मजबूत वृद्धि जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि बुकवुस्वच्छ पावर रूपांतरक के विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्यात ऑर्डर में मजबूत वृद्धि की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके बुकवुस्वच्छ पावर रूपांतरक के विशिष्टीकरण तथा मॉडलनिर्यात ऑर्डर में मजबूत वृद्धि की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

बुकवुकी सिफारिशसमाचार
बुकवुताजा खबर